करुणानिधि का अंतिम-संस्कार होगा 5 बजे, 40 लोग हुए घायल
करुणानिधि का अंतिम-संस्कार होगा 5 बजे, 40 लोग हुए घायल
08, Aug 2018,02:08 PM
Edited By Aarti Singh,

करुणानिधि अपना आखिरी 94 वां जन्मदिन बनाके दुनिया छोड़ चले सबके प्रिय करुणानिधि अब हमारे बीच नही रहे आखिरकार मंगलवार शाम को करुणानिधि ने आखिरी सांस ली और कर दिया सबको अलविदा। तमिलनाडु के साथ-साथ पूरा देश इस बात का दुख मना रहा है।

Image result for करुणानिधि का अंतिम-संस्कार होगा 5 बजे, 40 लोग हुए घायल

करुणानिधि के पार्थिक शरीर को चेन्नई के राजाजी हॉल में रखा गया है, करुणानिधि को चाहने वालो के लिए ये बड़ी दुख की बात हैं की अब करुणानिधि उनके बीच नही रहे, करुणानिधि के आखिरी दर्शन करने के लिए तमाम  लोगो की भीड़ पहुचीं और उनको आखिरी बार देखने के लिए राजाजी हॉल में भगदड़ मच गई, जिसमें 40 लोग धायल हो गए।

करुणानिधि के अंतिम संस्कार की तैयारी मशहूर मरीना बीच पर शुरु हो चुकी हैं, इसी के साथ DMK  के समर्थक काफी संख्या में लोग वहा पहुचरे है। साथ ही बुधवार की सुबह करुणानिधि के आखिरी दर्शन करने दक्षिण के राजनीति और सिनेमा के बड़े सितारे भी पहुचें।

करुणानिधि का अंतिम संस्कार आज शाम 5 बजे चेन्नई के फेमस मरीना बीच पर किया जाएगा, जिसकी तैयारी शुरु हो चुकी है। इस व्कत करुणानिधि के पार्थिक शरीर को ताबूत में रखा गया है, और उस पर लिखा गया है की, जिस व्यक्ति ने जीवन में कभी आराम नही किया, अब वो आराम कर रहा है। 

    

 

ये भी पढ़ें :

मुजफ्फरपुर कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के मुंह पर पोती कालिख

खबरें