राहुल गांधी के कड़े बोल, 2019 में हराएगे मोदी सरकार
राहुल गांधी के कड़े बोल, 2019 में हराएगे मोदी सरकार
09, Aug 2018,02:08 PM
Edited By Aarti Singh,

राजधानी दिल्ली में जंतर मंतर पर देश भर के दलित संगठ प्रदर्शन कर रहे हैं, जहां कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गोंधी भी हिस्सा लेने पहुचें। साथ ही सी.पी.एम के महासचिव सीताराम येचुरी भी जंतर मंतर पहुंचे, और वहा राहिल गांधी का बड़ा प्रहार हुआ (पी.एम) मोदी पर, राहुल गोंधी ने कहा की पी.एम मोदी के दिल में दलितो के लिए कोई जगह नही है, इसी के साथ देश भर के दलित समुदाय SC-ST एक्ट और आरक्षण से जुड़ी बातो को लेकर मोदी सरकार से नाराज़ चल रहे है। इस बात क लेकर राहुल गांधी ने बोला की 2019 में हम सब मिलकर मोदी सरकारको हराएगें।

राहुल गांधी हमेंशा से ही मोदी सरकार पर हमला बोलते आए है, यहा तक की कांग्रेस ने कई बार आरोप लगाया है की सरकार ने दलितो के लिए कभी कोई स्ट्रीक एक्शन नही लिया, साथ ही राहुल गांधी ने कहा ये भी कहा की कांग्रेस ने हमेशा से SC-ST एक्ट की रक्षा करी है और आगे भी करेगी।

राहुल गांधी का ये भी कहना है की बीजेपी की सरकार के होते हुए भी हर जगह दलितो पर हमला होता आया हैं, राहुल ने ये भी कहा की मोदी जी ऐसा सोचते है की दलितो को सफाई करने से आनन्द मिलता है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नही है। कांग्रेस अध्यक्ष का कहना है की SC-ST  एक्ट पर जिसने फैसला किया था, मोदी सरकार ने उन्हें ही इनाम दिया।

बता दे की देशभर के दलिंतो ने 2 अप्रैल को प्रर्दशन किया था जिसके कारण काफी हिंसा देखने को मिली थी और काफी लोगो की मौत भी हुई थी,खबरो के मुताबिक दलित संगठन 9 अगस्त को बारत बंद के लिए कहा था लेकिन अब धरना प्रर्दश तक ही बात सीमित रह गई।

 

 

ये भी पढ़ें :

मोदी सरकार, घट सकती है ट्रिपल तलाक की सजा

खबरें