रणवीर कपूर बनेगे हॉलिवुड के हिरो, खुलेग खुफिया मिशन का राज़
रणवीर कपूर बनेगे हॉलिवुड के हिरो,खुलेगा खुफिया मिशन का राज़
10, Aug 2018,12:08 PM
Edited By Aarti Singh,

हॉलिवुड की तरफ से खुलेगा नंदा देवी पर किए गए सिकरेट मिशन का राज़, 1965 में अमेरिका और भारत द्वारा चीन के खिलाफ नंदा देवी पर एक खुफिया मिशन प्लैन किया गया था, जो की भारत के लिए आने वाले टाईम में खतरे की घंटी बन सकता हैं।  इस पूरे मिशन के साथ अमेरिका का पूरा दिमाग था यानि की अमेरिका ने कुछ एसा दिमाग लगाया था जिसमें भारत की मदद सें चीन के न्यूक्लियर गतिविघियों पर नज़र रखी जा सकती थी। इस मिशन के दौराम एक खतरनाक डिवाइस जिसे प्लूटोनियम युक्त बोला जाता है इस नाम की एक डिवाइस वहा से गायब हो गई थी, नंदा देवी की चोटियो पर गायब हुई या बरिफ में गायब हुई ये कहा नही जा सकता और ना ही ढुंढा जा सकता है।

आपको बता दे की प्लूटोनियम युक्त डिवाईस की लाइफटाइम कम से कम 100 साल से अधिक मानी जाती है, और इस व्कत इसके कारण गंगा में जल प्रदूषित हो रहा है, इस बात को लेकर उत्तराखंड के पर्यायवरण मंत्री सतपाल ने इस बात की आशंका जताई है, सूचनाओ के अनुसार ये भी पता चला है की इस खुफिया मिशन में कैप्टन मनमोहन सिंह भी शामिल थे। जिसका रोल फिल्म के अंदर रणवीर कपूर कर सकते है।

अब चीन के खिलाफ किए गए खुफिया मिशन के ऊपर एक हॉलिवुड बनाई जा रही है जिसके प्रॉडयूसर स्कॉट राजेनफॉलट है जो की हॉम अलोन फेम के हॉलिवुड प्रॉडयूसर माने जाते है, सुत्रो के अनुसार इस फिल्म की शुटिंग 2020 में शुरु की जाएगी, बताया जा रहा है की फिल्म में सारी चीजें दिखाने की कोशिश की जाएगी, और सारा सच ही दिखाया जाएगा। 

 

ये भी पढ़ें :

राहुल गांधी ने किया पिता के, हत्यारों को माफ

खबरें