कोलकाता की रैली में पहुँचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
कोलकाता की रैली में पहुँचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह
11, Aug 2018,01:08 PM
TV100,

आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले पार्टी में नई धार देने के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रैली को संबोधित करने शनिवार की सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत और विरोधी नारों के बीच कोलकाता में कदम रखा। अब से कुछ देर बाद वह रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली कोलकाता के मेयो रोड पर होने जा रही है।, उधर पश्चिम बंगाल बीजेपी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर अमित शाह की रैली में आनेवाले लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है। 

अमित शाह की रैली के लिए जानेवाली बस पर हमला

उधर, वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी समर्थकों के को अमित शाह की रैली में ले जाने के लिए नया बसात इलाके में खड़ी गाड़ी में अज्ञा हमलावारों ने शुक्रवार की शाम को तोड़फोड़ की। हालांकि, इस घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। पुलिस ने चंद्रकोना थाने में केस दर्ज कर लिया है।

रैली से पहले छिड़ा पोस्टर वॉर
अमित शाह की कोलकाता रैली से पहले बीजेपी और टीएमसी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है। एक ओर जहां अमित शाह के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाये गये हैं तो दूसरी ओर शहर के मायो रोड पर शाह और बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगे है। इनमें लिखा है- 'एंटी-बंगाल बीजेपी गो बैक' यानी बंगाल विरोधी बीजेपी वापस जाओ'।

जानकारी के मुताबिक मायो रोड पर बीजेपी अध्यक्ष शाह 'युवा स्वाभिमान समवेश' रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली दोपहर 1 बजे होगी।

ड्रोन से होगी रैली की निगरानी
बंगाल की भाजपा इकाई ने 11 अगस्त को महानगर के मेयो रोड में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की सुरक्षा के लिए ड्रोन से निगरानी के लिए कोलकाता पुलिस से अनुमति मांगी है। पश्चिम मेदिनीपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में पंडाल गिरने के बाद से प्रदेश भाजपा नेतृत्व फूंक-फूंक कर कदम बढ़ा रही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने बुधवार को कहा कि हमलोगों ने शनिवार को शाह की होने वाली रैली पर निगरानी रखने के लिए एक ड्रोन उड़ाने की कोलकाता पुलिस से अनुमति के लिए आवेदन किया है।

ये भी पढ़ें :

कोलकाता रैली में ममता बनर्जी पर अमित शाह का हमला

खबरें