फिल्म इंडस्ट्री की चांदनी के जन्म दिन पर भावुक हुआ देश, जाह्नवी ने शेयर की फोटों
फिल्म इंडस्ट्री की चांदनी के जन्म दिन पर भावुक हुआ देश जाह्नवी ने शेयर की फोटों
13, Aug 2018,11:08 AM
Edited By Aarti Singh,

फिल्म इंडस्ट्री के जाने मानी हस्ती अब हमारे बीच नहीं रही है लेकिन लोगों के दिलों में वो आज भी वो जिंदा है फिल्म इंडस्ट्री में चाँदनी के नाम से फेमस श्री देवी आज हर किसी के दिल में जिन्दा है ।

फिल्म इंडस्ट्री का ये चमकता सितारा एक हादसे का शिकार हुआ और इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गया। वो 24 फरवरी की रात थी जब श्रीदेवी दुबई के होटल में अपने पति बोनी कपूर के साथ डिनर पर जाने के लिए तैयार हो रही थी। पति बोनी भी अपनी पत्नी के साथ कुछ वक्त बिताना चाहते थे। लेकिन न जाने कैसे क्या हुआ और कैसे श्रीदेवी उस हादसे का शिकार हुईं। हर कोई उनको याद कर रहा है उनके 55वां जन्म दिन पर बेटी जानह्वी कपूर ने शेयर की भावनात्मक तसवीर ।

यह पहला मौका नहीं है जब जाह्नवी ने अपनी मम्मी श्रीदेवी की याद में उनकी तस्वीर शेयर की है। इससे पहले भी जाह्नवी ने अपनी मां की याद में उनके साथ एक बहुत खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। आपको बता दें कि श्रीदेवी अपनी बड़ी बेटी जाह्नवी के हिंदी सिनेमाजगत में डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड थीं। श्रीदेवी का उनकी दोनों ही बेटियों से काफी लगाव था साथ ही वह उनकी काफी परवाह भी करती थीं। कई बार अवॉर्ड फंक्शन और पार्टी में श्रीदेवी को अपनी बेटियों के साथ ही देखा गया। श्रीदेवी भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी आज भी अपनी मां की दी गई सलाह पर चल रही हैं। 

ये भी पढ़ें :

पेयलेटर के जरिए आप ले सकते है बिना ब्याज 10 से 25 हज़ार तक रकम

खबरें