बारिश के कहर से डूब रहा है, भारत
बारिश के कहर से डूब रहा है, भारत
13, Aug 2018,01:08 PM
TV100,

उत्तराखंड,बिहार,उत्तरप्रदेश,बंगाल,छत्तीसगड़,हिमाचलप्रदेश,झारखंड,ओड़िसा,अरुनाचल प्रदेश,तमिलनाडू ,केरल असम,मेघालय,सिक्किम,आंध्रप्रदेश, से लेकर कर्नाटक में बारिश का कहर बरस रहा है, आपको बता दे की अब तक बाढ़ आने से और बारिश में मरने वाले लोगों की संख्या 39 कुछ हो चुकी है, जगह-जगह बारिश केचलते भुसखलन होने के साथ-साथ हिमाचल प्रदेश की मंडी में बारिश से काफी बुरा हाल हो रहा है। आंधे हिन्दुसतान में बारिश के कारण इतनी तबाही मच रही है की लोगो की गाड़िया के साथ-साथ कई इलाके भी डूब चुके है। बारिश के चलत लोगो की जान हर तरफ से जोखिन में है, एक तरफ पानी भरने के कारण नदियो का समझना मुश्किल होता जा रहा है, जिस वजह से लोगो को काफी परेशानी हो रही हैं, तो दुसरी तरफ मूसलाधर से एक ओर पहाड़ गिरने की संभावना हो रही हैं, हरिद्वार में बारिश का इतना तुफानी कहर है की शहर के चारो तरफ सिर्फ पानी ही नज़र आ रहा है, हरिद्वार मे मनसा देवी पहाड़ी से आए मलबे के कारण तीन दुकानो ध्वस्त हो गई है।

बारिश के चलतो नैनीताल में भी सड़के पूरी तरह से पानी से भरी हुई हैं, ऐसे वक्त पर पहाड़ी इलाको  से लोगो का गुज़रना अपनी जान को जोखिम में डालकर आगे चलना हैं, पिथौरगड़ में बारिश के चलते पांच सड़के बंद हो चुकी हैं, साथ ही ग्रीड फेल होने से चंपावत अंधेरे में डूब गया, इस दौराम 18 घंटे बिजली भी बेहाल रही, एसा ही कुछ हाल हिमाचल प्रदेस के रास्तो का है, हिमाचल में बिलासपुर के रास्तो में बड़े बड़े पत्थर गिरे पड़े है, और उन्हे रास्ते से हटाने के लिए वहा के प्रशासन को भारी भरकम मशिनो का इस्तमाल करना पड़ा ।

चंडीगड,मनाली हाईवे छड़ोल के पास भी काफी मलबा गिरा है, जिससे कुल्लू जाने वाले लोगो को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही हैं। मौंसम विभाग के चलते आज 16 राज्यों के अंदर बारिश का बुरा कहर बना हुआ है ।  

ये भी पढ़ें :

श्री-देवी का आखिरी जन्मदिन कुछ ऐसा था

खबरें