करीना कपूर खान कपूर फैमिली बेच रही है आइकोनिक Rk Studio
करीना कपूर खान कपूर फैमिली बेच रही है आइकोनिक Rk Studio
28, Aug 2018,05:08 PM
tv100,

करीना, जो कुछ दिनों से मौसम में रही है, ने कहा, "मुझे नहीं पता कि वास्तव में क्या हो रहा है। वास्तव में, मैं मौसम के नीचे काफी रही  हूं और मैंने आखिरी बार अपने पिता से भी मुलाकात नहीं की है चार या पांच दिन ... लेकिन निश्चित रूप से, हम सभी उन गलियारों में घूमते हुए बड़े हो गए हैं।
मुझे लगता है कि यह शायद कुछ ऐसा है जो परिवार ने तय कर लिया है, इसलिए यह मेरे पूर्वजों, उनके भाइयों और उनके ऊपर है ... यदि उन्होंने यही निर्णय लिया है
कपूर परिवार ने स्थापित होने के 70 साल बाद दो एकड़ आरके स्टूडियो को बेचने का कठिन फैसला लिया है क्योंकि पिछले साल आग लगने के बाद इसे पुनर्निर्माण के लिए आर्थिक रूप से व्यवहार्य नहीं था।
परिवार की तरफ से एक साक्षात्कार में ऋषि कपूर ने कहा कि वे शुरुआत में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ जगह का नवीनीकरण करने के विचार से जूझ रहे थे, लेकिन स्टूडियो के पुनर्निर्माण में निवेश ने पर्याप्त राजस्व नहीं दिया होगा चलते रहने दो। उन्होंने इसे "स्तर का नेतृत्व किया निर्णय" कहा।
पिछले साल सितंबर में, एक नृत्य रियलिटी शो के सेट पर एक बड़ी आग लग गई, जिससे स्टूडियो का एक हिस्सा निकल गया। आरके। स्टूडियो, फिल्म निर्माण कंपनी आरके के मुख्यालय। फिल्मों की स्थापना 1 9 48 में ग्रेट शोमैन, राज कपूर के नाम पर की गई थी और उनका नाम रखा गया था। इस साल उद्घाटन बैनर फिल्म 'एग' बॉक्स ऑफिस पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी, लेकिन अगले साल एक अच्छा ओमेन साबित हुआ जब इसका उत्पादन 'बरसात' (1 9 4 9 ), राज कपूर-नर्गिस अभिनीत एक सुपरहिट था।

ये भी पढ़ें :

जड़ से खत्म हो सकता है स्तन कैंसर

खबरें