बारिश के बाद गांव और नगर इलाकों में बुखार के चलते 11 लोगों मौत
बारिश के बाद गांव और नगर इलाकों में बुखार के चलते 11 लोगों मौत
31, Aug 2018,02:08 PM
TV100,

बारिश के बाद गांव और नगर इलाकों में कई लोगों को बुखार ने अपनी चपेट में ले रखा है। पिछले चौबीस घंटे में आंवला में नौ, फरीदपुर में एक और बहेड़ी में एक की मौत हो गई। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। टीमे गांव में मेडिकल कैंप लगाकर उपचार कर रही हैं। साथ ही बीमारी से बचाव के लिए जागरूक कर रही हैं।

आंवला के मनौना में कल्यान मौर्य (60), गफ़्फ़ार (45) की बुखार से मौत हो गई। भमोरा के ग्राम हजरतपुर के सलमुद्दीन की पत्नी कैसरी बेगम (42) भी बुखार से हार गईं। वहीं, देवचरा नई बस्ती के दीनानाथ की पत्नी प्रेमा (50) ने भी बरेली के एक अस्पताल में दम तोड़ दिया।

भमोरा के ग्राम प्रेमराजपुर में यादराम (35) पुत्र सियाराम लोधी को भी बुखार ने लील लिया। बिशारतगंज के गांव ढकौरा में बाबू सरन (3) पुत्र तुलाराम व कंधरपुर में बाबूराम (45) की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। गांव बलेई भगवंतपुर में नन्हे कश्यप (40) भी बुखार से हार गए। रामनगर गांव की प्रेमलता (20) पत्नी सोनू ने बरेली के अस्पताल में दम तोड़ दिया। बहेड़ी में हरहरपुर डूंडा शुमाली गांव में आठ वर्षीय जगदीश पुत्र देवरतन उर्फ गुड्डू ने दम तोड़ दिया।

वहीं, फरीदपुर के गांव जिगीनिया हरचाल मुहाल के राधेश्याम (35) की भी मौत हो गई। इतनी मौतों के बाद स्वास्थ्य विभाग ने गांवों में टीमें भेजी हैं जहां कैंप लगाकर लोगों को दवाएं दी जा रही हैं।

ये भी पढ़ें :

अलग तड़के के साथ नजर आयेगी श्रद्धा कपूर की स्त्री थोड़ी कॉमेडी थोड़ी हॉरर

खबरें