दुल्हन इंतजार करती रही बारात का, दूल्‍हा दाेस्‍त के संग हुआ फरार
दुल्हन इंतजार करती रही बारात का, दूल्‍हा दाेस्‍त के संग हुआ फरार
12, Sep 2018,02:09 PM
tv100,

दुल्हन इंतजार करती रही बारात का, दूल्‍हा दाेस्‍त के संग हुआ फरार
 चंडीगढ़ : डेराबस्सी/यमुनानगर। शादी की सारी तैयारियां हो गई थी। कार्ड बंट गए थे और मंडप भी सज गया था। घर पर रिश्‍तेदार आ गए थे और अगले दिन बरात आने का इंतजार था। तभी पता चला कि दूल्‍हा गायब हो गया है। दुल्‍हन और उसके परिवार पर मानो वज्रपात हो गया। खोजबीन करने पर पता चला कि दूल्‍हे को अपना एक दोस्‍त भा गया था और वह उसके साथ घर से फरार हो गया है। इसके बाद तो हंगामा हो गया। बरात हरियाणा के यमुनानगर के जगाधरी से डेराबस्‍सी त्रिवेदी कैंप आनी थी। वधू पक्ष ने वर पक्ष के लोगों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। दूसरी अोर दूल्‍हे के परिवार ने उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है।
शादी मंगलवार 11 सितंबर को थी। लड़की वालों ने मुबारिकपुर पुलिस थाना में लड़के वालों की शिकायत दर्ज कराई है है तो दूल्‍हे के परिवार ने जगाधरी में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई है। लड़की वाले मंगलवार को पुलिस के साथ जगाधरी पहुंचे, जहां काफी हंगामे के बाद लड़के वालों को समन देकर स्थानीय पुलिस लौट आई।
दूल्‍हा पक्ष द्वारा बांटे गए कार्ड प्रोग्राम मुताबिक सोमवार 10 सितंबर को लेडीज संगीत व 11 तारीख को सुबह छ‍ह बजे बारात की रवानगी दर्ज थी। बारात को त्रिवेदी कैंप में आठ बजे पहुंचना था। इसके अलावा बुधवार 12 सितंबर को जगाधरी वर्कशॉप स्थित शिवम पैलेस में लड़के वालों ने रात की रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी। लड़की के पिता ने बताया कि उनकी दो बेटियों में बड़ी बेटी का विवाह था।
सके साथ ही समलैंगिकता को कानूनी दर्जा मिलने के बाद छोटे शहरों में भी इससे जुड़े मामले सामने आने लगे हैं। पुलिस के मुताबिक कांसापुर रोड निवासी युवक अपनी शादी से दो दिन पूर्व चचेरे भाई के साथ सामान लेने घर से जगाधरी आया था। दोनों सामान लेकर बस स्टैंड के पास पहुंचे। तभी दूल्‍हे के मोबाइल पर किसी का कॉल आया और उसने चचेरे भाई को वहीं रुकने को कहा व कहीं चला गया।
चचेरा भाई काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। इसके बाद उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। भाई ने अन्‍य परिजनों को इस बारे में जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। इस बीच परिजनों को पता लगा कि वह अपने एक दोस्त के साथ प्यार करता है। आशंका है कि दोस्त ही उसे बहला-फुसलाकर ले गया है।

ये भी पढ़ें :

सर्जिकल स्ट्राइक के वक्त तेंदुए का मल-मूत्र साथ लेकर गई थी सेना, ये थी वजह

खबरें