आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को बनाया निशाना एक के बाद एक हमले
आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों को बनाया निशाना एक के बाद एक हमले
13, Sep 2018,11:09 AM
TV100,

जम्मू एवं कश्मीर के सोपोर में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। आतंकवादियों के क्षेत्र में छिपे होने की खुफिया खबर मिलने के बाद राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष ऑपरेशंस समूह (एसओजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ)के जवानों सहित सुरक्षाबलों ने अरामपोरा क्षेत्र को चारों ओर से घेर लिया।

पलिस ने बताया, “जैसे ही क्षेत्र की घेराबंदी कड़ी की गई, आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।”एहतियात के तौर पर प्रशासन ने सोपोर में मोबाइल इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। शैक्षणिक संस्थानों को भी दिनभर के लिए बंद रखने के लिए कहा गया है।

याद दिला दें कि कल बुधवार को भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया था। जम्मू में कटरा के समीप आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की थी। फायरिंग करते हुए आतंकी वहां से भाग निकले थे। पुलिस ने मौके से एक ट्रक को जब्त किया था। ट्रक में एक एके-47 और तीन मैग्जीन बरामद हुई थी।

आतंकियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ट्रक के चालक और कंडक्टर से पूछताछ कर रही है। दोनों की गिरफ्तारी के लिए क्षेत्र में आज दूसरे दिन भी सर्च ऑपरेशन जारी है। 

ये भी पढ़ें :

लगातार रुपये में गिरावट के चलते महंगे हुए तेल ने बढ़ाई PM मोदी की मुस्किलें

खबरें