वो रहम के दुहाई मांगती रही , वो बेरहम पीटता रहा
वो रहम के दुहाई मांगती रही , वो बेरहम पीटता रहा
14, Sep 2018,10:09 AM
Edited By Aarti Singh,

बेदर्दी का वो सच जिसको देखकर आप की रुह काप उठेगी। ध्यान से दिखिए ये इस लड़के को जो एक लड़की को बेरहमी से पीटता जा रहा है बेटियों के सम्मान में जो बाते होती है और जो सरकार बड़े बड़े दावे करती है वो दावे वो बाते क्या इस लड़के पर लागू नहीं होती है? क्या इनकी आंखो मे कोई डर नही है? आखिर क्यों नही है?  राजधानी दिल्ली में एक लड़की की बेहरमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है  उत्तम नगर इलाके में स्थित एक कॉल सेंटर में लड़के ने लड़की की बेरहमी से पिटाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में जो लड़का दिख रहा है उसका नाम रोहित है और वह लड़की से जबरन शादी करना चाहता था. जब लड़की ने शादी करने से मना कर दिया तो उसने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।

आखिर क्यों होना पड़ता है लड़कियों को हमेशा लड़को के आगे बेबस ?
विडियो मे जो लड़की है खुद को बहुत कमजोर महशूस कर रही है लड़के के सामने। वीडियो में लड़की मार तो खा रही है, लेकिन इसका विरोध नहीं कर पा रही है। इस पूरी घटना के दौरान कोई वीडियो बना रहा है और पीछे से आवाजें भी आ रही हैं की रहने दो, छोड़ दो. वहीं, लड़की बार-बार गलती हो गई कहती हुई नजर आ रही है। लड़की के बार-बार मांफी मांगने के बाद भी लड़का रुक नहीं रहा है और उस पर लात घूंसों की बरसात करता जा रहा है।
 
पीड़िता ने तिलकनर थाने में दर्ज कराई शिकायत
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़िता ने तिलकनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता का कहना है कि रोहित नाम के शख्स ने उसे एक वीडियो भेजा और धमकी दी है कि अगर उसने रोहित की बात नहीं मानी तो वह उसके साथ आगे भी ऐसा ही सुलूक करेगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो और रोहित रिश्ते में थे और लड़का लगातार उस पर शादी का दवाब बनाने की कोशिश कर रहा था।पीड़िता का कहना है कि उसका ब्रेकअप हो चुका है और वह अब रोहित से नहीं मिलना चाहती है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी शिकायत पर जांच की जा रही है।

 

ये भी पढ़ें :

बीजेपी संविधान विरोधी है, अब बीजेपी को जड़ से उखाड़ कर फेकूंगा : भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद

खबरें