एक फिर करीब दिखें सलमान खान व कैटरीना क्या है इसके पीछे का राज
एख फिर करीब दिखें सलमान खान व कैटरीना क्या है इसके पीछे का राज
14, Sep 2018,12:09 PM
Edited By Aarti Singh,

सलमान खान की अगामी फिल्म ‘भारत’ किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी ही रहती है फिर चाहे वो प्रियंका चोपड़ा का भारत को छोड़ कर जाना या फिर कैटरीना कैफ का भारत फिल्म स्वागत होना हो ....

इसी के साथ सलमान खान  और कैटरीना कैफ की जोड़ी 'टाइगर जिंदा है' के बाद एक बार फिर ‘भारत’ में साथ नजर आने वाली है। लेकिन इस फिल्‍म से पहले ही गुरुवार को सलमान और कैटरीना की जोड़ी बप्‍पा के दरबार में साथ नजर आई। कैटरीना, सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि उनके परिवार के भी काफी करीब हैं। वह अक्‍सर 'खानदान' के हर फंक्‍शन में साथ नजर आती हैं। ऐसे में गुरुवार को जब सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर गणेश जी की स्‍थापना की तो यहां कैटरीना कैफ भी अपनी बहन के साथ नजर आईं।

Image result for सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने घर गणेश जी की स्‍थापना की तो यहां कैटरीना कैफ भी अपनी बहन के साथ नजर आईं।

इस मौके पर कैटरीना और सलमान खान बप्‍पा की आरती करते हुए नजर आए। यह वीडियो सलमान खान के जीजा और फिल्‍म 'भारत' के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने शेयर किया है। दिलचस्‍प है कि इस वीडियो में सिर्फ सलमान खान परिवार के लोग ही नजर आ रहे हैं। लेकिन कैटरीना कैफ अकेली हैं, जो खान परिवार से न होते हुए भी इस वीडियो का हिस्‍सा हैं। वीडियो में सलमान खान की मां, सलमान, अरबाज, सोहेल, आयुष शर्मा, अपिर्ता, कैटरीना और अतुल अग्निहोत्री की पत्‍नी अलवीरा खान आरती करते हुए नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :

सभी कुष्ठ रोगियों को मिलेगा BPL कार्ड व दिव्यांग का दर्जा : सुप्रीम कोर्ट

खबरें