ind vs pak Asia Cup : कैसा रहेगा पिच का मिजाज ?
ind vs pak Asia Cup : कैसा रहेगा पिच का मिजाज ?
19, Sep 2018,03:09 PM
TV100,

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के ग्रुप-ए का मैच खेला जाना है। मैच से पहले जान लीजिए कि दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन कैसा होगा और साथ ही कैसा रहेगा पिच का मिजाज।

दुबई भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का मैच शुरू होने में कुछ ही समय बचा है। ग्रुप ए का ये मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में शाम पांच बजे से खेला जाना है। इस मैच से पहले दोनों ही टीमें कमर कसकर तैयार हैं। रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत ने कल हांगकांग को 26 रनों से हराया था वहीं पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में हांगकांग को 8 विकेट से मात दी थी।

फॉर्म में नजर आया। एशिया कप का शेड्यूल जबसे जारी हुई है, दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स को इस मैच का इंतजार तब से ही है। भारत पाकिस्तान के बीच पिछला मैच एक साल से भी ज्यादा समय पहले खेला गया था। तब चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान ने भारत को करारी शिकस्त दी थी। 

पाकिस्तानः फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर, हसन अली।

पिच एंड वेदर कंडीशन

दुबई में काफी गर्मी पड़ रही है। अभी तक टूर्नामेंट में काफी स्लो विकेट देखने को मिला है और इस मैच में भी यही उम्मीद की जा रही है। हालांकि तेज गर्मी दोनों टीमों की मुश्किल बढ़ा सकती है। स्टेडियम खचाखच भरा रहने की उम्मीद है। टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला ले सकती है।

 

ये भी पढ़ें :

ISI का गोपनीय सूचना देने बीएसएफ के एक कांस्टेबल किया गिरफ्तार

खबरें