कश्मीर में खौफ,3 पुलिसवालों की हत्या के बाद 7 SPO ने दिया इस्तीफा
कश्मीर में खौफ,3 पुलिसवालों की हत्या के बाद 7 SPO ने दिया इस्तीफा
21, Sep 2018,02:09 PM
tv100,

कश्मीर में खौफ,3 पुलिसवालों की हत्या के बाद 7 SPO ने दिया इस्तीफा

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी किस तरह खौफनाक होते जा रहे हैं इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वह खुलेआम पुलिसवालों को मारने की धमकी दे रहे हैं. और धमकी के बाद उन्हें मार भी रहे हैं. अब इसी का डर जम्मू-कश्मीर में पुलिसकर्मियों पर भी दिख रहा है.

शुक्रवार सुबह जैसे ही खबर आई कि आतंकियों ने 3 पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया है. कुछ देर बाद ही एक अन्य पुलिसकर्मी ने अपनी नौकरी से ही इस्तीफा दे दिया. पुलिस कॉन्स्टेबल मोहम्मद इरशाद बाबा जो कि शोपियां में कार्यरत थे. उन्होंने अपने इस्तीफे का ऐलान किया. और अब ये सिलसिला शुरू हो गया है. अब तक 7 एसपीओ ने इस्तीफा दे दिया है.

इस वीडियो को उन्होंने इंटरनेट पर डाला है. साफ है कि आतंकी घाटी में बेखौफ घूम रहे हैं और उनके कारण ही पुलिसकर्मियों को इस तरह का कदम उठाना पड़ रहा है.इस पहले इस्तीफे के तुरंत बाद तो मानो लाइन ही लग गई. दक्षिण कश्मीर के शोपियां, कुलगाम, कापरां जिले के SPO ने इस्तीफा सौंप दिया है. ये इस्तीफे 3 पुलिसकर्मियों की हत्या के करीब एक-दो घंटों के भीतर ही आए हैं.
हिजबुल आतंकी रियाज़ नाइकू ने चार दिन पहले ही एक ऑडियो जारी कर स्थानीय पुलिसवालों को धमकाया था. ऑडियो क्लिप में नाइकू ने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार एक साजिश के तहत लोगों को एसपीओ बना रही है. कई विभागों में रिक्तियां हैं लेकिन पुलिस बल में ही भर्तियां हो रही हैं.

नाइकू ने सभी एसपीओ से कहा कि वे उग्रवादियों की सूचना पुलिस को न दें और फौरन पुलिस की नौकरी छोड़ दें वरना नतीजे काफी बुरे होंगे.

ये भी पढ़ें :

RRB Group D Exam 2018: भोपाल में स्थगित हुई ग्रुप डी कि परीक्षा

खबरें