आप नेता जयहिंद का भाजपा, कांग्रेस और इनैलो पर हमला
आप नेता जयहिंद का भाजपा, कांग्रेस और इनैलो पर हमला
29, Oct 2018,12:10 PM
,

हरियाणा में आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने भाजपा, कांग्रेस और इनैलो पर जमकर निशाना साधा। नवीन जयहिंद आज सिरसा में थेहड़ मोहल्ला में धरने में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत की। जिस दौरान उन्होंनें भाजपा, इनैलो और कांग्रेस पार्टी पर जमकर चुटकी ली। जयहिंद ने हरियाणा सरकार के 4 साल पुरे होने पर सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने 4 साल में हरियाणा का बेडा गर्क कर दिया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान आप नेता नवीन जयहिंद ने कहा हरियाणा सरकार कोर्ट के नाम पर सिरसा के लोगो को गुमराह कर रही है। वोट के लिए सरकार इन लोगो का इस्तेमाल करती है। ये मोहल्ला काफी समय पहले बसा हुआ है उस समय सरकार ने कैसे इन लोगो को सुविधाएं दी। उन्होंने कहा कि सरकार को इन लोगो की समस्याओ को उठाना चाहिए और आम आदमी पार्टी इन लोगो के मामले को दोबारा से हाई कोर्ट में लेकर जाएगी। उन्होंने कहा कि सिरसा के प्रशासन ने इन लोगो को असुविधाएं दी है जिसके लिए उनको जेल होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस थेहड़ में तो सरकार को कुछ नहीं मिला लेकिन सिरसा के नेताओ की कोठियों को खोदकर देखे कुछ न कुछ मिलेगा।

नवीन जयहिंद ने प्रदेश सरकार के 4 साल पुरे होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 4 साल में खट्टर सरकार से हर वर्ग परेशान है। सुप्रीम कोर्ट और हाई कोर्ट के आदेश की धज्जिया हरियाणा सरकार सरेआम उड़ा रही है। कांग्रेस और इनैलो पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इनैलो में कई गुट बन चुके हैं। इनैलो भाजपा की बी टीम है। ऐसे में आम आदमी पार्टी ही प्रदेश का विकल्प है।

ये भी पढ़ें :

UP में दिनदहाड़े कैशियर की गोली मारकर की हत्या

खबरें