देवरिया की प्रियंका और रिया ने थाईलैंड में जीत का परचम लहराया
देवरिया की प्रियंका और रिया ने थाईलैंड में जीत का परचम लहराया
01, Nov 2018,11:11 AM
TV100,

थाईलैंड में चल रहे आठवीं अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में फतह कर लौटी प्रियंका और रिया का देवरिया सदर स्टेशन पर शानदार स्वागत हुआ। स्टेडियम सभी साथी खिलाड़ियों नें इन दोनो खिलाड़ियों को फूल-मालाओं से लादकर भव्य स्वागत तो किया ही साथ ही स्टेशन के बाहर बैण्ड-बाजे भी बजे जिसमें जमकर डांस किया। 
बता दें की थाईलैंड के एशुम्पटन विश्वविद्यालय में आठवीं अंतरराष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। जिसमें 27 अक्टूबर को प्रियंका ने शुरुआती 4 मैचों में साउथ अफ्रीका, कोरिया, ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को करारी शिक्सत दी। फाइनल में प्रियंका की भिङंत श्रीलंका की खिलाड़ी से हुई। जिसमें प्रियंका ने श्रीलंका की खिलाड़ी को 10-1, 20-9, 30-9 के आसान सेटों में हराकर स्वर्ण पदक हासिल कर लिया।
वहीं रिया नें भी शुरूआती मैचों में चार देशों को हराकर फाइनल में जगह बनाई। रिया ने चीन, पाकिस्तान, कोरिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को मात दे कर फाइनल मुकाबले में थाईलैंड के खिलाङी से भिङी थी। थाईलैंड की खिलाड़ी से हारकर रिया को रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।
देवरिया के रविन्द्र किशोर शाही स्टेडियम पहुंचने पर दोनों जाबाज खिलाङियों को 5000 रूपये नगद का पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

Folow on Twitter

Follow @tv100media

ये भी पढ़ें :

बिहार में 60 कार्टन विदेशी शराब जब्त की गई

खबरें