जब रणवीर की गाड़ी पर चढ़े फोटोग्राफर्स, रणवीर को आया गुस्सा
जब रणवीर की गाड़ी पर चढ़े फोटोग्राफर्स, रणवीर को आया गुस्सा
10, Nov 2018,04:11 PM
tv100,

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी करने जा रहे हैं. शादी को लेकर मीडिया में हाइप है. जब रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट में पहुंचे तो मीडिया का हुजूम उनकी बाइट लेने के लिए उनके आस-पास उमड़ पड़ा. इस दौरान कुछ फोटो जर्नलिस्ट फोटो लेने की कोशिश में रणवीर की गाड़ी पर चढ़ने लगे. इतने में रणवीर को गुस्सा आ गया और उन्होंने गाड़ी के तरफ इशारा करते हुए गाड़ी से पीछे हटने को कहा.

दीपिका और रणवीर शुक्रवार रात मुंबई एयरपोर्ट से इटली के लिए रवाना हुए. जब रणवीर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें मीडिया ने घेर लिया. वे बेहद मेहंगी गाड़ी, एस्टन मार्टिन कार से एयरपोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने उनकी गाड़ी पर चढ़ते कुछ फोटो जर्नलिस्ट को फटकार भी लगाई. उनका मूड इस दौरान उखड़ा-उखड़ा नजर आया. इसके बाद वे नॉर्मल हो गए और उन्होंने सभी का अभिवादन स्वीकार किया.

खबरों की मानें तो लगभग 30 करीबी महमान दीपिका-रणवीर की शादी में शरीक होंगे. शादी इटली के लेक कोमो में होगी. इसकी तारीख 14-15 नवंबर तय की गई है. शादी को पूरी तरह से मीडिया से दूर रखे जाने की खबरें हैं. शादी के बाद नवंबर के अंत में दोनों रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे. एक रिसेप्शन पार्टी मुंबई में रखी जाएगी जबकी दूसरी रिसेप्शन पार्टी बेंगलुरु में होगी.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh Planet (@ranveersinghplanet) on Nov 9, 2018 at 6:33pm PST

ये भी पढ़ें :

सामने आते ही वायरल हुआ मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के शादी का कार्ड, इस दिन होगी शादी

खबरें