गलत जगह भिड़ीं राखी सावंत, रेसलर ने यूं उठाकर पटका
गलत जगह भिड़ीं राखी सावंत, रेसलर ने यूं उठाकर पटका
12, Nov 2018,05:11 PM
tv100,

ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं. विदेशी महिला रेसलर से उन्हें पंगा लेना महंगा पड़ गया है. अंजाम इतना दर्दनाक रहा कि राखी को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. उन्हें रिंग में रेसलर रोबेल से ऐसी पटखनी मिली की वे 8-10 मिनट तक सुध-बुध खो बैठीं. उन्हें कमर में चोट लगी है. चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा.

चैंपियनशिप के दौरान महिला रेसलर रोबेल ने रिंग में पहुंचकर पंचकूला की महिलाओं को मुकाबले के लिए चुनौती दी. रेसलर ने कहा, 'नयदि पंचकूला की किसी महिला में दम है तो वह उससे आकर मुकाबला करे.''

वहां मौजूद सभी लोगों ने चुप्पी साधना ठीक समझा. लेकिन चुनौती का नाम सुनते ही राखी सावंत जोश में आ गईं. रोबेल के चैलेंज को स्वीकार करते हुए राखी रिंग में पहुंच गईं. 

राखी रोबेल से बोलीं कि पहले वह उनके चैलेंज को पूरा करे. राखी ने रोबेल के सामने डांस का चैलेंज रखा. चैलेंज के मुताबिक, रोबेल ने एक गाने पर राखी के साथ डांस किया, लेकिन जैसे ही गाना खत्म हुआ रोबेल ने राखी को कंधे पर उठाकर जोर से नीचे फेंक दिया.

जिससे राखी सावंत बुरी तरह चोटिल गईं. चोट इतनी गंभीर थी कि राखी करीब 5-8 मिनट तक रिंग के भीतर ही पड़ी रहीं. दूसरी तरफ राखी को पटखनी देने के बाद रोबेल झूम रही थीं. 

इसके बाद आयोजकों को राखी के चोटिल होने की जानकारी दी. फिर दो लोग राखी सावंत को कंधे के सहारे रिंग से बाहर लेकर आए. राखी के साथ रिंग में हुई इस घटना की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

भारत और मोरक्को साथ देंगे एक दूसरे का, इन मामलों में करेंगे साथ में काम

खबरें