अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें लीक होने पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज वीरवानी पर शक
सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन की निजी तस्वीर लीक होने पर एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज वीरवानी पर शक
17, Nov 2018,11:11 AM
tv100,

अभिनेत्री अक्षरा हासन की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक होने के बाद उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड तनुज वीरवानी पर इन तस्वीरों को लीक करने का शक जताया जा रहा है। शुक्रवार को तनुज की ओर से कहा गया है कि वो इस सबके पीछे नहीं हैं। तनुज के प्रवक्ता ने बताया कि वो पूरी तरह से पुलिस का सहयोग करेंगे क्योंकि वो चाहते हैं कि मामले का सच पता चले। उन्होंने कहा कि तनुज पर इस मामले में संदेह करना बिल्कुल ही गलत है क्योंकि दोनों अभी भी दोस्त हैं

Image result for अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही
हाल ही में कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में अक्षरा हासन अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। अक्षरा ने मामले को लेकर रविवार को वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया गया है कि अक्षरा ने तनुज के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए 2013 में ये फोटोज उनसे शेयर की थीं। 2016 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। पुलिस का कहना है कि अक्षरा ने बताया है कि उन्होंने अपने 'केवल एक बेहद नजदीकी' दोस्त के साथ ये तस्वीरें शेयर की थीं। पुलिस मामले में तनुज से पूछताछ कर सकती है।

Image result for अक्षरा अंडरगारमेंट्स में सेल्फी लेती दिखाई दे रही

साल 2015 में 'शमिताभ' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अक्षरा की ये तस्वीरें उनके फैंस को चौंका देने वाली है। साल 2017 में अक्षरा ने धर्म परिवर्तन कराया था। इस पर जब कमल हासन से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वो अपनी बेटी के साथ हैं। उन्होंने कहा कि अपनी बेटी के लिए उनका प्यार हर किसी बात से बढ़कर है। अक्षरा ने बौद्ध धर्म में रुचि दिखाई थी।
 

ये भी पढ़ें :

नोएडा के रजनीगंधा चौक बच्चों से भरी स्कूल बस हादसे का शिकार

खबरें