कांग्रेस : वीडियो हुआ वायरल, भारत माता की जय का रुकवाया नारा सोनिया गांधी की जय
कांग्रेस नेता बीडी कल्ला का वीडियो हुआ वायरल, भारत माता की जय का रुकवाया नारा सोनिया गांधी की जय
19, Nov 2018,04:11 PM
tv100,

पूरे देश में राजस्थान चुनाव के दौरान एक सभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस के दिग्गज नेता बीडी कल्ला का एक वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें बीडी कल्ला भारत माता की जय का नारा रोकने को कह रहे हैं और सोनिया गांधी जिंदाबाद का नारा लगवा रहे है. इस वायरल वीडियो में बीकानेर पश्चिम से कांग्रेस के उम्मीदवार बीडी कल्ला कहते दिख रहे हैं कि भारत माता की जय की जगह राहुल, सोनिया, अहमद पटेल और अशोक गहलोत के  जिंदाबाद का नारा लगाओ.

Cong Leader & Ex Education Minister Raj Dr BD Kalla Stopped his party leader to Raise "Bharat Mata Ki Jai" Slogan in Muslims Area.Said we will loose Muslim votes if u Raise "Bharat Mata Ki Jai".he told him to say Sonia Gandhi,Rahul Gandhi & Ahmed Patel Jindabad instead of BMKJ pic.twitter.com/Je1NtCAhMY

— Tajinder Pal Singh Bagga (@TajinderBagga) November 18, 2018

इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी में रहे ज्ञानदेव आहूजा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इस वीडियो को देख कर साफ लगता है कि कांग्रेस गद्दारों का समर्थन करने वाली पार्टी है. 

इसके अलावा दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता तेजेंदर सिंह बग्गा ने इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि कांग्रेस के नेता बी.डी कल्ला मुस्लिम बस्तियों में प्रचार के दौरान भारत माता की जय का नारा वोट न मिलने के डर से रोक देते हैं.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया के यूजर्स अलग- अलग तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कुछ का मानना है कि चुनाव से पहले भारत माता का जयकारा रोकना देशद्रोह है. वही कई यूजर्स ऐसी घटना को शर्मनाक भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें :

दिल्ली के करोल बाग में एक घर में आग लगने से चार लोगों की मौत

खबरें