अमित शाह ने कसा तंज, क्या राहुल बाबा ने कभी दो बैल भी जोते हैं? 
अमित शाह ने कसा तंज, क्या राहुल बाबा ने कभी दो बैल भी जोते हैं? 
23, Nov 2018,05:11 PM
tv100,

मध्यप्रदेश के बालाघाट में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली कर कांग्रेस को निशाने पर लिया। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की कई उपलब्धियां गिनाईं। अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को मोदी सरकार के साढ़े चार साल के काम का हिसाब मांगने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि उनकी साढ़े चार पीढ़ी ने देश पर राज किया।

मध्यप्रदेश की जनता को तय करना है कि यहां किसकी सरकार बनानी है। आपने बंटाधार कांग्रेस की सरकार भी देखी है जहां बिजली का अभाव था और अब शिवराज चौहान जी ने हर गांव में, हर घर में बिजली देने का काम किया है। 

कांग्रेस के शासन में देश में घुसपैठिये घुसते रहे हैं क्योकि उनमें उन्हें वोट बैंक दिखता था। असम में हमारी सरकार आई, हम एनआरसी लाए और 40 लाख घुसपैठियों को चिन्हित करने का काम किया।  

राहुल बाबा किसान-किसान करते हैं। क्या राहुल बाबा ने कभी दो बैल भी जोते हैं? आपके समय में किसानों को यूरिया के लिए भी लाठी खानी पढ़ती थी।  

8 करोड़ गरीबों को शौचालय देने का काम मोदी जी ने किया, 13 करोड़ लोगों को मुद्रा बैंक से लोन देने का काम किया, 4 करोड़ घरों में गैस कनेक्शन देने का काम किया, किसानों को फसलों का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का काम भाजपा ने किया है। 

महान भारत का नाम जोड़ने का काम मोदी सरकार ने किया। करप्शन मिटाने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया, गरीबों को आगे बढ़ाने का काम मोदीजी ने किया, और ये हमसे सवाल करते हैं। 

ये भी पढ़ें :

खबरें