करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास से पहले ही विवाद, मंत्री ने शिलापट पर चिपकाया काला टेप
करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास से पहले ही विवाद, मंत्री ने शिलापट पर चिपकाया काला टेप
26, Nov 2018,11:11 AM
tv100,

आज करतारपुर कॉरिडोर की आधारशिला रखी जानी है। इससे पहले ही पंजाब सरकार में मंत्री एसएस रंधावा ने एक गजब का कारनामा कर दिया। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम पर काली टेप लगा दी।

ऐसा करने का कारण पूछे जाने पर मंत्री रंधावा ने बताया कि नींव पत्थर पर प्रकाश सिंह बादल और सुखबीर बादल के नाम के विरोध में उन्होंने ऐसा किया। उन्होंने सवाल उठाया कि नींव पत्थर पर उनके नाम क्यों हैं? वे इसका हिस्सा नहीं हैं, न ही ये बीजेपी का इवेंट है।

पाकिस्तान स्थित गुरुद्वारा श्री करतारपुर साहिब के दर्शनों के लिए डेरा बाबा नानक में सोमवार को उपराष्ट्रपति और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह कॉरिडोर का नींव पत्थर रखेंगे। इसके लिए डेरा बाबा नानक के काहलांवाली चौक के पास गांव मान में एक बड़ा पंडाल लगाया जा रहा है। पुलिस की ओर से कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार उप राष्ट्रपति का हेलिकॉपटर आर्मी की छावनी में ही उतरेगा। पूरी बार्डर रेंज की पुलिस इस समारोह की सुरक्षा में लगी हुई है जिसकी अगुवाई आईजी बार्डर रेंज एसपीएस परमार कर रहे हैं। वहीं जानकारी के अनुसार इस मौके पर समूची अकाली लीडरशिप पहुंचेगी और सुबह आठ बजे डेरा बाबा नानक के गुरुद्वारा साहिब से माथा टेककर अरदास करेंगे। 

डॉ. दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि एसजीपीसी के अध्यक्ष गोबिंद सिंह लौंगोवाल के अलावा पार्टी की कोर कमेटी के सभी सदस्य, जत्थेदार साहिबान, सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री, पूर्व विधायक, एसजीपीसी के सभी सदस्य और पार्टी के अन्य सीनियर नेता भी समारोह में शामिल होंगे। उन्होंने सारी साध संगत को सुबह 8 बजे श्री दरबार साहिब डेरा बाबा नानक में पहुंचने की अपील की।

ये भी पढ़ें :

राम मंदिर : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, हमारी ललकार के बाद सो कर जाग गए मोदी

खबरें