राहुल गांधी का गुस्सा, रेलवे का नाम अडानी रेलवे और वायुसेना को अंबानी वायुसेना कर देना चाहिए
राहुल गांधी का गुस्सा, रेलवे का नाम अडानी रेलवे और वायुसेना को अंबानी वायुसेना कर देना चाहिए
26, Nov 2018,05:11 PM
tv100,

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। प्रधानमंत्री मोदी ने सोमवार को राजस्थान के रण में जहां भीलवाड़ा और बणेश्वर धाम में चुनावी सभा को संबोधित किया वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पोकरण और जालोर में जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी ने जालौर में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। राहुल ने एक बार फिर कहा कि केंद्र सरकार को जनता विरोधी और पूंजीपतियों के हित में नीतियों को लागू कर रही है। राहुल गांधी ने कहा, रेल का जो फायदा हमारे युवाओं को, माताओं-बहनों को मिलना चाहिए वो फायदा तो अडानी जी को मिलता है। इंडियन रेलवे का नाम बदलकर अडानी रेलवे कर देना चाहिए, दूसरी तरफ भारतीय वायुसेना को अंबानी वायुसेना कर देना चाहिए।

राहुल गांधी ने पोकरण की जनसभा में कहा, पहले मोदी जी जहां भी जाते थे 2 करोड़ नौकरियां, किसानों को सही दाम और भ्रष्टाचार की बात करते थे। लेकिन अब उनके भाषण में न रोजगार, न किसानों को सही दाम, न ही भ्रष्टाचार की बात होती है।

मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की तरह ही राहुल ने राजस्थान के किसानों से कर्ज माफी का वादा किया। राहुल ने कहा, राजस्थान में सरकार बनने के बाद 10 दिन के अंदर कांग्रेस किसानों का कर्जा माफ कर देगी। दुनिया की कोई भी शक्ति इस बात को नहीं बदल सकती है।

ये भी पढ़ें :

किसी भी स्थिति में सेना सरकार के सभी निर्देशों का पालन करेगी : सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत

खबरें