कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एग्जिट पोल सर्वे को दो दिन का एंटरटेनमेंट बताया
कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एग्जिट पोल सर्वे को दो दिन का एंटरटेनमेंट बताया
13, May 2018,01:05 PM
ANI,

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने एग्जिट पोल सर्वे को दो दिन का एंटरटेनमेंट बताया है। सिद्धारमैया ने कहा कि यह सिर्फ दो दिनों के एंटरटेनमेंट के अलावा कुछ नहीं है। मुख्यमंत्री ने एक्जिट पोल के बाद अपनी पार्टी (कांग्रेस) कार्यकर्ताओं से कहा कि एग्जिट पोल को लेकर परेशान होने की जरूरत नहीं है, सप्ताह के अंत का मजा लें। सीएम ने पार्टी नेताओं को चुनाव नतीजों को लेकर निश्चिंत रहने की सलाह दी। 

बता दें कि चुनाव के बाद शनिवार को एक्जिट पोल में कुछ ने हंग एसेंबली तो कुछ ने कांग्रेस तो कुछ ने भाजपा को बढ़त बताई। कुछ सर्वे के मुताबिक हंग एसेंबली के दौरान जनता दल (सेक्यूलर) तीसरी बड़ी पार्टी हो सकती है और जेडीयू को किंगमेकर होने का अनुमान लगाया गया है। 

कर्नाटक विधानसभा की 224 में से 222 सीटों के लिए शनिवार को मतदान हुए। यहां कुल 70 प्रतिशत वोटिंग दर्ज की गई। यहां की जयानगर सीट से बीजेपी उम्मीदवार बीएन विजयकुमार के निधन के बाद इस सीट पर चुनाव रद्द कर दिया। वहीं आरआर नगर विधानसभा क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में करीब 10 हजार वोटर आईडी कार्ड बरामद होने के बाद वहां चुनाव पोस्टपोन कर दिया गया है।

सिद्धारमैया ने रविवार सुबह ट्वीट किया, 'एग्जिट पोल अगले दो दिन के लिए मनोरंजन हैं। एग्जिट पोल पर भरोसा करने का मतलब वैसा ही है कि जिसे तैरना नहीं आता वह किसी के यह बताने पर यकीन कर ले कि नदी की औसत गहराई 4 फुट है और वह पैदल चलकर नदी पार कर सकता है। याद रखिये 6+4+2 का औसत 4 होगा लेकिन छह फीट की गहराई पर आप डूब जाएंगे।'

ये भी पढ़ें :

आंधी-तूफान से आयी राज्यों में तबाही, गई कितनो की जान, आज भी अलर्ट

खबरें