ज़ियामी कर सकती है 8 जीबी रैम / 256 जीबी रोम के साथ एमआई 8 लांच
ज़ियामी कर सकती है 8 जीबी रैम / 256 जीबी रोम के साथ एमआई 8 लांच
23, May 2018,04:05 PM
Edited By Shubham Rajput,

ज़ियामी फिर से ऐप्पल के रास्ते में आ रहा है। कंपनी ने पुष्टि की है कि यह एमआई 7 के बजाय एमआई 8 लॉन्च करेगा क्योंकि कंपनी अपनी आठवीं सालगिरह मना रही है, इसलिए यह अपने फ्लैगशिप के लिए 8 नंबर लेगी। इसके अतिरिक्त, चीनी संस्कृति में संख्या '8' शुभ माना जाता है।
ज़ियामी ने डिवाइस के लॉन्च के बारे में पोस्टर जारी करके इसे आधिकारिक बना दिया है। यह कार्यक्रम अगले हफ्ते 31 मई को होने वाला है। कंपनी ने शेन्ज़ेन में होने वाली घटना के लिए पहले ही टिकट बेचे हैं।
ज़ियामी एमआई 8 (पहले एमआई 7 के रूप में जाना जा रहा है) इस साल की शुरुआत में लॉन्च होने का अनुमान लगाया गया था। स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ लॉन्च करने वाला पहला स्मार्टफोन होने की उम्मीद थी। हालांकि, यह काम सैमसंग के गैलेक्सी एस 9 और गैलेक्सी एस 9+ द्वारा हासिल किया गया था।
यद्यपि डिवाइस के बारे में कोई बड़ी जानकारी नहीं मिली है, लेकिन नई ज़ियामी फ्लैगशिप से ऐप्पल की किताब से एक और पेज लेने की उम्मीद है और अपने नए फ्लैगशिप में 3 डी चेहरे की पहचान पेश की जाएगी। अब तक, अफवाहें बताती हैं कि एमआई 8  6.1 इंच की स्क्रीन के साथ आएगा।
ज़ियामी के एमआई 8 में एमआईयूआई के साथ एंड्रॉइड ओरेओ की सुविधा है। कुछ अफवाहें बताती  है कि डिवाइस में एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी 8 जीबी रैम / 256 जीबी रोम में भी लॉन्च कर सकती है।
इस कार्यक्रम के दौरान, ज़ियामी से अपने नए फिटनेस ट्रैकर, एमआई बैंड 3 लॉन्च करने की भी उम्मीद की हैं। ज़ियामी के गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क के लॉन्च के दौरान कंपनी के प्रमुख लेई जून की बांह पर देखा गया था।
 

ये भी पढ़ें :

शपथ समारोह में दिखी कुमारस्वामी की पहली पत्नी

खबरें