सियालदह राजधानी पर पत्थराव, 6 यात्री घायल
सियालदह राजधानी पर पत्थराव, 6 यात्री घायल
29, May 2018,12:05 PM
Edited By Shubham Rajput,

गया (बिहार) के पास मानपुर जंक्शन पर सियालदह राजधानी पर किसी ने पत्थरबाज़ी की, हलाकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि पत्थरबाज़ कौन थे और उन्होंने ऐसा क्यों करा। पत्थराव के कारण ट्रैन की खिड़कियों को काफी नुक्सान हुआ है और इसमें 6 यात्रियों के घायल होने की भी खबर आ रही है। इसके बाद गया जंक्‍शन पर ट्रेन को रोककर ख‍िड़कियां बदली गई। 
सियालदह राजधानी नई दिल्ली आ रही थी। ये ट्रैन सियालदह से नई दिल्‍ली आ रही थी। इसी दौरान मानपुर जंक्शन पर अचानक से पत्थरबाज़ी हुई। 
सुरक्षा के चलते इसके बाद सियालदह राजधानी को सीधा गया जंक्शन पर रोका गया और ट्रैन की खिड़कियों को बदला गया। घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार दिया गया। इसके बाद ट्रैन को कुछ देरी से रवाना कर दिया गया।  

भारत में बुलेट ट्रैन आ रही है लेकिन भारतीय रेल की आम गाड़ियों में यात्रियों का सफर और भी मुश्किल होता जा रहा है। रेल गाड़िया अपने टाइम से नहीं चल रही है, जिससे यात्रियों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। वहीं इस भीषण गर्मी में ट्रेनों के AC भी जबाब दे रहे हैं। कोलकाता एक्सप्रेस ट्रेन की AC खराब होने के चलते गर्मी और उमस से परेशान यात्रियों ने मुगलसराय स्टेशन पर जमकर हंगामा किया था। 

ये भी पढ़ें :

दप्पती गर्मी से बैहाल देश

खबरें