फिल्म संजू का ट्रेलर देख ऋषि कपूर हुए हैरान
फिल्म संजू का ट्रेलर देख ऋषि कपूर हुए हैरान
29, May 2018,03:05 PM
Edited by Sahil gera,

 राजकुमार हिरानी की फिल्‍म 'संजू' का ट्रेलर हुआ रिलीज़।  संजय दत्त की इस बायोपिक में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे है और इस फिल्‍म के टीजर से लेकर पोस्‍टर तक, रणबीर कपूर की एक्टिंग काफी जबरदस्‍त लग रही है। आप को बता दे कि रणबीर कपूर के मम्‍मी-पापा यानी ऋषि कपूर और नीतू कपूर को यह ट्रेलर प्रोड्यूसर विदु विनोद चोपड़ और राजकुमार हिरानी ने सबसे पहले दिखाया है। ऐसे में अपने बेटे को इस ट्रेलर में देख ऋषि कपूर भौंचक्‍के रह गए। अगर पोस्टर देखा जाए तो पता करना बेहद मुश्किल हो जायेगा की उस पोस्टर में रणवीर कपूर ही है या संजय दत्त खुद है।     
बता दें कि 'संजू' का ट्रेलर 30 मई यानी कल रिलीज होने जा रहा है। लेकिन ट्रेलर से पहले ही ऋषि कपूर द्वारा इस फिल्‍म के लिए दिए गए रिएक्‍शन ने फैन्‍स का एक्‍साइटमेंट और भी बढ़ा दिया है। 
यह ट्रेलर देख ऋषि अपने इमोशन रोक ही नहीं पाए और उन्‍होंने कहा, 'कसम से मुझे लगा संजय आया है.' उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें रणबीर कपूर पर गर्व है। ' इतना ही नहीं, जब रणबीर कपूर को अपने पिता के इस रिएक्‍शन के बारे में पता चला तो वह काफी खुश हो गए। उन्‍होंने कहा कि इससे पहले उनके पिता ने उनकी इतनी तारीफ कभी नहीं की। 


 

ये भी पढ़ें :

योगी सरकार के सामने घुटने टेक रहे अपराधी

खबरें