रजनीकांत की फिल्म काला की रिलीज़ से फैंस में उत्साह, पोस्टर पर चढ़ाया दूध
रजनीकांत की फिल्म काला की रिलीज़ से फैंस में उत्साह, पोस्टर पर चढ़ाया दूध
07, Jun 2018,10:06 AM
Edited By Shubham Rajput,

तमाम विवादों के बाद आखिरकार आज सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। चेन्नई में सुबह चार बजे पहला शो शुरु हुआ। फिल्म का पहला शो देखने के लिए सुबह तीन बजे से ही सिनेमा घरों के सामने भीड़ जुटनी शुरु हो गई थी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने कल फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।
शो की रिलीज से पहले फैंस ने रजनीकांत के पोस्टर को दूध से नहलाया और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। 'थलाइवा' की दीवानगी फैंस में इस कदर है कि उनकी फिल्म र‍िलीज से पहले दूध से नहलाकर उनका स्वागत किया गया था।
सुप्रीम कोर्ट ने बीते दिन फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। फिल्म का प्रोडक्शन रजनीकांत के दामाद धनुष की कंपनी वण्डरबार ने किया है। वहीं, फिल्म के निर्देशक पा रंजीत हैं। 
काला की र‍िलीज का जश्न फैंस थियेटर के बाहर आत‍िशबाजी जलाकर मना रहे हैं। देशभर में रजनीफैंस का अपने 'थलाइवा' के लिए क्रेज देखने को मिल रहा है।
फिल्म ‘काला’ का  ट्रेलर पिछले महीने 27 तारीख को रिलीज हुआ था. फिल्म की ट्रेलर रजनीकांत के फैंस को खूब पसंद आया है। फिल्म में रजनीकांत करप्शन से लड़ते नज़र आएंगे। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी हैं। नाना पाटेकर ने इस फिल्म में कद्दावर नेता की भूमिका निभाई है।

ये भी पढ़ें :

जम्मू-कश्मीर दौरे पर राजनाथ सिंह, सुरक्षा का लेंगे जायजा

खबरें