बायोपिक PM MODI, सामने आया फर्स्ट लुक
बायोपिक PM MODI, सामने आया फर्स्ट लुक
07, Jan 2019,05:01 PM
Tv100,

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में पीएम नरेंद्र मोदी बने विवेक ओबरॉय का पहला लुक सामने आ गया है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म का प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी के लुक में विवेक ओबरॉय काफी जंच रहे हैं। बता दें पीएम मोदी की बायोपिक की खबर की जानकारी सबसे पहले अमर उजाला ने अपने पाठकों को दी थी।

फिल्म के पोस्टर को 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है। फिल्म का टाइटल 'पीएम नरेंद्र मोदी' रखा गया है। इस फिल्म की शूटिंग मिड-जनवरी से शुरू हो जाएगी और संभव है कि फिल्म आम चुनाव से पहले रिलीज कर दी जाए। विवेक ओबेरॉय ने प्रधानमंत्री मोदी के लुक को कैरी करने के लिए अपने लुक्स और बॉडीशेप पर बहुत पहले ही काम करना शुरू कर दिया था।

इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहे ओमंग इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक फिल्में बना चुके हैं। ओमंग कुमार के सामने विवेक ओबरॉय को पीएम मोदी का लुक देने की बहुत बड़ी चुनौती है। हालांकि इसका फैसला तो आप इस पोस्टर को देखने के बाद कर ही लेंगे कि क्या ओमंग कुमार आपकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।

इस फिल्म में नरेंद्र मोदी की शादी, संघ प्रचारक बनने से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी को मनोरंजक तरीके से पेश किया जाएगा। फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक भी 11 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को लेकर पहले ही बहुत विरोध हो चुका है। अब पीएम मोदी की बायोपिक के साथ भी ऐसा ही कुछ होता है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में बहुत सारे ऐसे गुण हैं जो उन्हें महानता की बुलंदियों तक ले जाते हैं। उनके आलोचक भी मानते हैं कि वह सबसे अच्छे संचारकों में से एक हैं। आम लोगों से जुड़ने की क्षमता उनमें कूटकर भरी है। आज प्रधानमंत्री मोदी भाजपा का सबसे बड़ा चेहरा हैं। 'हर हर मोदी घर घर मोदी' जैसे नारे ये बताने के लिए काफी हैं कि पीएम मोदी न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं।

ये भी पढ़ें :

खबरें