जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के मामले में चार्जशीट दाखिल
जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने के मामले में चार्जशीट दाखिल
14, Jan 2019,05:01 PM
TV100,

जेएनयू में कथित तौर पर लगे देशविरोधी नारा लगाने को लेकर कन्हैया और उमर खालिद सहित 10 लोगों के खिलाफ सोमवार को दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की। देशद्रोह और दंगा भड़काने के आरोपों की चार्जशीट दायर होने के बाद लेफ्ट नेता कन्हैया कुमार ने खुद को बेगुनाह बताया साथ ही प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी कहा। बेगूसराय में न्यूज चैनलों से बातचीत में कन्हैया ने कहा कि मैं मोदी जी और पुलिस को धन्यवाद देता हूं। साथ ही मांग करता हूं कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल हो। 

कन्हैया ने कहा कि इस मामले में सनी देओल की फिल्म की तरह तारीख पर तारीख न दी जाए। उन्होंने कहा कि कोर्ट में स्पीडी ट्रायल चलाया जाए और फैसला सुनाया जाए। उन्होंने कहा कि मैं निर्दोष हूं, मुझे देश की न्याय व्यवस्था पर पूरा विश्वास है।

कन्हैया ने बेगूसराय में कहा कि सरकार के पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा है इसलिए वो ऐसे मामले को तूल दे रही है। केंद्र सरकार सिर्फ पाकिस्तान, मंदिर और हिंदू-मुसलमान की बात कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह डिप्रेशन के दौर में आ गई है और दोबारा सत्ता पाने के लिए वह किसी भी हद से गुजरने को तैयार है।

मालूम हो कि जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 छात्रों के खिलाफ देशद्रोह के मामले में पुलिस ने चार्जशीट दायर किया है। चार्जशीट में कन्हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य, डी राजा की बेटी समेत कुल 10 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें :

इस वजह से मनाया जायेगा 15 जनवरी को मकर संक्रांति

खबरें