तेजप्रताप बोले- तेजस्वी अर्जुन है, सवर्ण आरक्षण और सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कुछ ऐसा
तेजप्रताप बोले- तेजस्वी अर्जुन है, सवर्ण आरक्षण और सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कुछ ऐसा
14, Jan 2019,05:01 PM
TV100,

लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव रविवार को इटावा जिले के बहेड़ा गांव पहुंचे। यहां उन्होंने क्षेत्र के समाजसेवी विजय प्रताप सिंह सेंगर को राजद का जिलाध्यक्ष घोषित किया। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी। नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में उनका जनाधार खत्म हो रहा है। उन्होंने यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन पर भी प्रतिक्रया दी।
तेजप्रताप बहेड़ा गांव में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि अब चुनाव आ रहा है चुनाव के बाद देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन को उचित करार दिया। धर्मनिरपेक्ष दलों को एक होकर चुनाव लड़ने की बात कही।
तेजप्रताप ने कहा कि भाजपा के खिलाफ अन्य सभी दलों को आकर गठबंधन करना चाहिए। राजद नेता ने कहा की वे गरीब सवर्णों के दस फीसदी आरक्षण को गलत नहीं मानते हैं। लेकिन बिहार में जो अतिपिछड़ा अतिदलित हैं उनको भी सम्मान मिले।
तेज प्रताप यादव कार्यक्रम में करीब चार घंटे देरी से पहुंचे। बहेड़ा में समाजसेवी ठाकुर विजय प्रताप सिंह सेंगर के नेतृत्व में उनका गर्मजोशी से स्वागत हुआ। यहां उन्होंने विजय प्रताप को राजद का जिलाध्यक्ष मनोनीत किया।

ये भी पढ़ें :

सपा-बसपा गठबंधन पर बोले अखिलेश, 25 मिनट की मुलाकात ने मिटा दी 25 साल की दुश्मनी

खबरें