आतंकी साजिश को लेकर NIA की यूपी और पंजाब में फिर छापेमारी
आतंकी साजिश को लेकर NIA की यूपी और पंजाब में फिर छापेमारी
17, Jan 2019,11:01 AM
TV100,

आईएसआईएस और हथियार सप्लायरों के गठजोड़ का नेटवर्क तोड़ने के लिए सुरक्षा एजेंसियां लगातार छापेमारी कर रही है। आईएसआईएस से जुड़े कथित नईम व अमरोहा के सुहेल द्वारा बताए हथियार सप्लायरों की तलाश में एनआईए कई जगहों पर दबिश दिया। 

इनकी तलाश में गुरुवार सुबह एक बार फिर एनआईए और एटीएस की टीमों ने पश्चिमी यूपी के अमरोहा और हापुड़ समेत पंजाब में भी छापेमारी की। अमरोहा के नागोवा सादात इलाके में एनआईए की टीम एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। टीम यहां पहले भी छापेमारी कर चुकी है।

एनआईए सूत्रों के मुताबिक जल्द ही इस इलाके से कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेने के बाद उनसे और पूछताछ की जाएगी। एनआईए की टीम सर्च लोकेशन पर आज सुबह करीब पांच बजे से ही पहुंच गई थी।

इसके अलावा हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अट सैनी में गुरुवार की तड़के एनआईए की टीम ने छापा मारकर 3 लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि बदरखा गांव में भी छापे की सूचना है। एनआईए टीम सुबह करीब 9:00 बजे गढ़मुक्तेश्वर कोतवाली में मौजूद थी।

बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र में स्थित कलोली गांव में भी एनआईए ने छापेमारी की। यहां से एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। NIA की टीम हबीब को दिल्ली अपने साथ ले गई है।
 

ये भी पढ़ें :

फरवरी से शुरू होंगे बीएड प्रवेश परीक्षा के आवेदन

खबरें