भाजपा नेताओं के लिए ये दिन अच्छे नहीं चल रहे, अब रामलाल भी बीमार
भाजपा नेताओं के लिए ये दिन अच्छे नहीं चल रहे, अब रामलाल भी बीमार
17, Jan 2019,12:01 PM
tv100,

आगामी लोकसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। पार्टी ने इसके लिए बड़े पैमाने पर रैलियां आयोजित करने की योजना भी बनाई है, लेकिन इनपर अब सस्पेंस कायम हो गया है। क्योंकि पार्टी के नेताओं के लिए ये दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्वाइन फ्लू हुआ है। बुधवार देर रात उनकी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आनन फानन में एम्स में भर्ती किया गया। रात करीब 9 बजकर 12 मिनट पर एम्स में दाखिल होने से पहले उनके इलाज के लिए वरिष्ठ डॉक्टरों की टीम तैनात हो गई। म्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर के अनुसार, अमित शाह को वीवीआईपी वार्ड 301 में रखा है। प्रोटोकॉल एवं बीमारी के चलते उन्हें आइसोलेशन में फिलहाल रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि पिछले दो दिन से अमित शाह को बदन दर्द, छाती में दर्द और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हो रही थी।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। जेटली के स्वास्थ्य, और स्वास्थ्य संबंधी परेशानी के बारे में अभी कोई अधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहना चाहता। वह अपना इलाज कराने के लिए रविवार से अमेरिका में हैं। उनके कार्यालय सूत्रों के अनुसार अगले सप्ताह तक वित्त मंत्री अपना चिकित्सीय परीक्षण कराकर लौट सकते हैं।

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। उन्हें आईसीयू से प्राइवेट वार्ड स्थानांतरित किया गया था। प्रसाद को श्वसन नली में दिक्कत के बाद सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।उनकी हालत स्थिर है।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर बीते 11 महीने से बीमार चल रहे हैं। वह अग्नाश्य की बीमारी से पीड़ित हैं। साल 2018 के शुरुआती 3 महीने अमेरिका में इलाज कराने के बाद उनाक इलाज एम्स में इलाज चला। उन्हें 16 दिसंबर को एम्स से छुट्टी मिली। 

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भी इस वक्त पूर्ण रूप से स्वस्थ्य नहीं हैं। इसी के चलते उन्होंने 2019 में लोकसभा चुनाव न लड़ने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह 2016 में कह चुकी हैं कि उनकी किडनी फेल हो गई है और वो डायलसिस पर हैं। इसके बाद उनका किडनी का ऑपरेशन हुआ। 

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी भी कुछ समय से बीमार चल रहे हैं। कुछ समय पहले वे एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां उनका शुगर लेवल लो हो गया और वे बेहोश हो गए। 

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम लाल को नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें तेज बुखार के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें :

डांस बार में डांसर्स को टिप देने की अनुमति, नोट लुटाने की नहीं : सुप्रीम कोर्ट

खबरें