मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के भाई को किया गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम के भाई को किया गिरफ्तार
18, Jul 2019,03:07 PM
tv 100,

मुंबई पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भतीजे रिजवान को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस ने उसे रंगदारी वसूली के एक मामले में गिरफ्तार किया है। रिजवान कासकर दाऊद के भाई इकबाल कासकर का बेटा है। क्राइम ब्रांच ने उसे मुंबई हवाई अड्डे से उस समय गिरफ्तार किया जब वह देश से भागने की तैयारी में था।

रिजवान कासकर को पुलिस ने बुधवार रात को गिरफ्तार किया। कासकार के पिता इस समय ठाणे जेल में बंद है। क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दो दिन पहले मुंबई पुलिस की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने वसूली के मामले में अहमद रजा वढारिया को गिरफ्तार किया था। वह इब्राहिम के गैंग के सदस्य फहीम मचमच का करीबी है। 

उन्होंने कहा, पूछताछ के दौरान रिजवान कासकर का नाम सामने आया। जानकारी के आधार पर एक जाल बिछाया गया और उसे मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया गया। वह उस समय देश से भागने की कोशिश कर रहा था। अधिकारी ने बताया कि विस्तार से पूछताछ करने के बाद उसकी गिरफ्तारी की गई।

मुंबई पुलिस रिजवान को लेकर एंटी एक्सटॉर्शन सेल लेकर पहुंची है। तीनों आरोपियों को आज अदालत के सामने पेश किया जाएगा। रिजवान को पुलिस ने बुधवार रात को मुंबई हवाई अड्डे से देश से भागने की कोशिश करते हुए हिरासत में लिया था।

ये भी पढ़ें :

सोनभद्र हत्याकांड:शवों को गांव ले जाने के लिए मना कर रही पुलिस

खबरें