सांसद आजम खान भूमि अतिक्रमण मामले में,भाजपा को हराने की मिल रही सजा
सांसद आजम खान भूमि अतिक्रमण मामले में,भाजपा को हराने की मिल रही सजा
19, Jul 2019,02:07 PM
TV100,

अजीम नगर के किसानों की शिकायत के बाद रामपुर से सपा सांसद आजम खान ने भूमि अतिक्रमण को लेकर अपने खिलाफ दर्ज किए गए मुकदमों को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव में भाजपा को हरा कर जीत हासिल की है, मुझे इसी बात की सजा मिल रही है। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं, चाहें तो इन आरोपों की जांच कर ली जाए। उन्होंने कहा कि चारों ओर मेरे दुश्मन फैले हुए हैं।

उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान पर गुरुवार को एक बार फिर आरोपों और मुकदमों की बौछार हुई। पहले से इतने सारे मुकदमों की मार झेल रहे आजम खान पर गुरुवार को अजीमनगर थाने में किसानों ने दस और मुकदमे दर्ज कराए। 

किसानों ने आजम खान के साथ ही पूर्व सीओ आले हसन खान पर भी का बैनामे के जमीन कब्जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है। इस मामले को लेकर रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने बताया कि अब तक आजम खान पर जमीन हड़पने और कब्जा करने से संबंधित कुल 23 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। 

एसपी अजय पाल शर्मा के अनुसार किसानों ने अपनी शिकायत में कहा है कि पुलिस अधिकारी उन्हें डरा-धमकाकर गैर कानूनी तरीके से जमीन हड़पने की कोशिश करते हैं। मामले की जांच पड़ताल के लिए एक टीम का गटन किया गया है।

बता दें कि रामपुर प्रशासन ने गुरुवार को ही राज्य सरकार के ऐंटी-भू माफिया पोर्टल पर आजम खान को सूचीबद्ध कर दिया था। यानी सांसद आजम खान अब भू-माफिया की लिस्ट में भी शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें :

कर्नाटक:बहुमत साबित करने की समय-सीमा खत्म,राज्यपाल वापस जाओ के नारे

खबरें