यूपी: महिला ने पकड़ा दरोगा का गिरेबान, वर्दी फाड़ने की कोशिश
यूपी: महिला ने पकड़ा दरोगा का गिरेबान, वर्दी फाड़ने की कोशिश
13, Aug 2019,10:08 AM
tv 100,


बागपत जनपद के दोघट कस्बे में लूट के मामले में युवक को हिरासत में लेने पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस युवक को किसी तरह थाने लेकर पहुंची। इसके बाद महिलाओं ने थाने में आधे घंटे तक हंगामा किया। इस दौरान एक महिला दरोगा से भिड़ गई। महिला ने वीडियो बना रहे दरोगा के सामने पहले अपने कपड़े फाड़ने की कोशिश की।

इसके बाद दारोगा का गिरेबान तक पकड़ लिया और हाथापाई करते हुए उनकी वर्दी फाड़ने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मियों ने हंगामा कर रही महिला को किसी तरह काबू किया। पुलिस ने लाठियां फटकार कर युवक के परिजनों को थाने से खदेड़ा।

दोघट-पुसार मार्ग पर तीन दिन पहले तीन-चार बदमाशों ने एक व्यक्ति से हजारों रुपये लूट लिए थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सोमवार को एसआई आनंद प्रकाश, सुशील, रामबीर पुलिस के साथ दोघट में युवक के घर पर दबिश देने गई तो परिजन पुलिस से भिड़ गए। बाद में मोहल्ले के लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिजनों ने पुलिस का विरोध किया और हाथापाई की। पुलिस युवक को किसी तरह हिरासत में लेकर थाने ले आई।

वहीं बाद में युवक के परिवार की महिलाएं काफी संख्या में थाने पहुंचीं और हंगामा किया। उनकी थाने में भी पुलिस से नोकझोंक हुई। हंगामे की वीडियो बना रहे एक दरोगा के सामने एक महिला ने अपने कपड़े फाड़ने की कोशिश की। यही नहीं, दरोगा के गले पर हाथ डाल दिया और वर्दी फाड़ने की कोशिश की। इसके बाद महिला पुलिसकर्मियों ने बल प्रयोग कर महिला को नियंत्रित किया। पुलिसकर्मियों ने लाठियां फटकारीं और हंगामा कर रहे लोगों को थाने से खदेड़ा। थाने में काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही।

पुलिस आधी अधूरी तैयारी के साथ युवक के घर दबिश देने पहुंच गई। युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद युवक के परिजनों और मोहल्ले के लोगों ने पुलिस का विरोध और हंगामा शुरू कर दिया और लोगों की भीड़ ने पुलिस को घेर लिया।

पुलिस की गाड़ियों के पीछे-पीछे युवक के परिवार के लोग थाने में पहुंच गए। यहां पुलिसकर्मी परिजनों और युवक के परिवार की महिलाओं के सामने बेबस नजर आए। महिलाएं बेबाक तरीके से हवालात में खड़े युवक से बातें करती रहीं। लेकिन पुलिसकर्मी बेबस दिखे।

ये भी पढ़ें :

स्वतंत्रता दिवस पर हुई फुल ड्रेस में रिहर्सल,डाइवर्ट किये गए सारे रुट

खबरें