दलेर मेहंदी और मीका सिंह के बड़े भाई अमरजीत सिंह का निधन
13 Nov, 2018

पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी और मीका सिंह के बड़े भाई अमरजीत सिंह का निधन हो गया है। दलेर मेहंदी और मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अमरजीत सिंह के निधन की जानकारी दी। मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः "हमें यह बताते हुए दुख हो रहा है कि हमारे बड़े भाई अमरजीत सिंह, इस दुनिया में नहीं रहे। वे पिछले कुछ दिनों से असप्ताल में भर्ती थे। आज सुबह ही उन्होंने आखिरी सांस ली।" दलेर मेहंदी ने भी ऐसा ही मैसेज और फोटो को अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किरते हुए दुख जताया। अमरजीत सिंह का निधन सोमवार सुबह हुआ।
दलेर मेहंदी और मीका सिंह के भाई अमरजीत सिंह का अंतिम संस्कार दिल्ली के तिलक विहार शवदाह गृह में किया गया। दलेर मेहंदी दुनिया भर में अपनी गायकी की वजह से जाने जाते हैं। दलेर मेहंदी ने 1995 में 'बोलो ता रा रा' के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था, और उसके बाद आए उनके हरेक गाने ने उन्हें लोकप्रीय बना दिया। उनके 'रंग दे बसंती' और 'बाहुबली' के गाए उनके सॉन्ग भी बेहद पॉपुलर रहे हैं। 

दलेर मेहंदी के छोटे भाई मीका सिंह न सिर्फ पंजाबी सिंगर हैं बल्कि बॉलीवुड के भी लोकप्रिय सिंगर हैं। मीका ने 'सावन में लग गई आग' के साथ लोकप्रियता हासिल की थी, और उन्होंने 'रेस 3', 'जब वी मेट', 'किक' और 'सोनू की टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में अपने आवाज का करिशमा बिखेरा है। मीका सिंह टीवी पर कई लोकप्रिय रियलिटी शो में भी होस्ट के तौर पर शिरकत कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें :

छत्तीसगढ़ वाके दंतेड़ा के समेली के पास एक दर्दनाक घटना सामने आयी

खबरें